Friday 14 July 2017

आज का बाजारः कैसी रहेगी चाल, किस शेयर में मुनाफे की गारंटी

आज का बाजार इंफोसिस का नतीजों पर नजर रखेगा। कल आए टीसीएस के नतीजों में मार्जिन के मोर्चे पर काफी निराशा हुई है। इस स्थिति में अगर आज इंफोसिस के नतीजे अच्छे रहते हैं तो बाजार के सेंटीमेंट में सुधार आएगा। अगर ग्लोबल बाजार साथ देता है तो आज बाजार में और मुनाफा मिलेगा लेकिन 9950-9940 के स्तर पर थोड़ा-बहुत मुनाफा वसूली देखने को मिल सकती है। आज निफ्टी में ऊपरी स्तरों पर थोड़ा बहुत वसूली देखने को मिल सकती है। लेकिन निफ्टी जब तक 9000 का स्तर होल्ड करता है गिरावट पर खरीदारी की सलाह होगी।

शानदार कमाई की वैल्यू पिक - 

डीएचएफएल: खरीदें, 12 महीने का लक्ष्य 510 रुपये

दीवान हाउसिंग यानि डीएचएफएल भारत की चौथी सबसे बड़ी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी है। कंपनी का फोकस छोटे शहरों और छोटे लोन पर है। साल 2012-16 के बीच कंपनी की लोन ग्रोथ 35 फीसदी के आसपास रही है। कंपनी 72 फीसदी लोन आम लोगों को देती है। कंपनी के नतीजे भी काफी अच्छे रहे हैं। 12 महीने की अवधि में डीएचएफएल में 510 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है।

अधिक जानकारी के लिए Visit - http://asianresearchhouse.com/free-trial.php

2 comments:

  1. Market trend changes and everyday, when it falls it also jumps high and for this tips are very important. Commodity tips are also very useful for traders.

    ReplyDelete
  2. our company provides Best Intraday Tips With sure accuracy we are Sebi Registered advisary firm and one of The Leading company of india.

    ReplyDelete